facebook पर Photo के साथ Add कर सकते है Song New Feature



दुनिया की Diggaj सोशल मीडिया कंपनी Facebook ने यूजर्स के लिए नया फीचर लॉन्च किया है, जिसकी मदद से यूजर्स अपने आपको ज्यादा अच्छे तरीके से एक्सप्रेस कर पाएंगे।
facebook पर Photo के साथ Add कर सकते है Song New Feature



फेसबुक के नए फीचर की मदद से यूजर्स आसानी से अपनी फोटो का साथ Songs को जोड़ सकते है और इतना ही नहीं अब फेसबुक के यूजर्स एड Songs टू Photo एंड वीडियो फीचर की मदद से सॉन्ग्स एड कर सकते है।

फेसबुक ने जारी एक बयान में कहा, 'और, हम इसे News फीड में भी लाने जा रहे हैं.' फेसबुक ने कहा कि जल्द ही उसके यूजर्स अपने प्रोफाइल में भी गाने जोड़ पाएंगे. फेसबुक पर फोटो और वीडियो के साथ गाने जोड़ने का फीचर ठीक उसी तरह काम करेगा, जिस प्रकार से यह Instagram में करता है.

फेसबुक ने कहा कि इसके अलावा वह 'Lip Sync Live' फीचर भी लॉन्च करने जा रहा है, जिसका खुलासा उसने जून में किया था. इस फीचर में यूजर गानों के साथ Lip Sync कर Profile बना सकते हैं, जिसे दुनिया भर के यूजर्स के लिए जारी किया जाएगा.

इस फीचर को इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को एक फोटो को लेना होगा। इसके बाद स्टीकर के ऑप्शन पर टैप करना होगा। जहां आपको सलेक्ट म्यूजिक का ऑप्शन टेप करना होगा। इतना करने के बाद यूजर्स को अपनी पसंद का गाना चुनना होगा और उस गाने का जो सही हिस्सा हैं उसे चुने। इसके साथ यूजर्स स्टीकर, आर्टिस्ट के नाम को सॉन्ग से जोड़ सकते है। 

फेसबुक की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, 'हम इस फीचर का ज्यादा से ज्यादा आर्टिस्ट और क्रिएटर्स तक विस्तार करेंगे और पेज में भी यह फीचर देंगे, ताकि वे अपने फैन्स के साथ और अधिक तरीकों से जुड़ सकें.

Agar aap ka koi bhi sabaal ya koi bhi dout hai to Comment jarur kare. hame ye jarur bataye ki aapko ye jaankari kaise lagi.

No comments:

Powered by Blogger.