ये Setting को कर लेने से आसानी से अपने Mobile में खेल सकते है PUBG Game


ये Setting को कर लेने से आसानी से अपने Mobile में खेल सकते है PUBG Game

PUBG Mobile Game बहुत से लोगो के बीच पसंदिता  हो गया  है। अलग-अलग शहरों में बैठे लोग भी एक दूसरे के साथ अपने घर में बैठकर Game खेल सकते हैं। हालांकि, कुछ नए Users ऐसे हैं जिन्हें इस गेम को लेकर कुछ सवाल हैं। अगर Phone में हल्का Hardware दिया गया है तो बहुत बार PUBG Mobile गेम हैंग करने लग जाते है। इससे Gemers को परेशानी का सामना करना पड़ता है। लेकिन आप गेम की परफॉर्मेंस को अपने हिसाब से बदल सकते हैं। 

Apple Device की बात करें तो ये Diveces काफी Stable होती हैं। इसके चलते इन Phones पर Fortnite जैसे Games को 60 फ्रेम्स प्रति सेकेंड पर खेले जा सकते हैं। लेकिन नॉन-आईफोन यूजर्स इन गेम्स की परफॉर्मेंस को अपने हिसाब से कम ज्यादा कर सकते हैं। यहां हम आपको इसी का तरीका बता रहे हैं।

PUBG Mobile को फोन पर ऐसे करें ठीक से रन:

1. अगर आपको फोन पर PUBG Mobile को ठीक से Run करने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है तो आप अपनी डिवाइस को Restart करें। एक आसान-सा Restart आपके फोन की प्लेट को सही कर देता है।


2. फोन को रिस्टार्ट होने के बाद जब फोन ठीक से Run करने लगे तो आपको PUBG Mobile App को Open कर ले ।

3. इसके बाद App की Setting में जाएं जो टॉप राइट कॉर्नर पर दी गई होगी। अब इस मेन्यू में से Graphic Section पर जाएं।

4. Game को ठीक तरह से खेलने के लिए Graphics को लो कर दें। स्टाइल को ऑफ कर दें और फ्रेम रेट को भी लो कर दें। इसके बाद Auto adujesment को भी Off कर दें। इससे आप फोन में PUBG Mobile को बेहतर तरीके से खेल सकते है

No comments:

Powered by Blogger.