Tik Tok india में बंद होने के बाद download कैसे करे ?

tik apk download karne ka tarika

Tik Tok ban in India यह खबर इस समय इन्टरनेट पर सबसे Viral news बना हुआ है क्योकि Tik Tok से करोरो indians जुरे थे. अब आपको यह app Google play और apple iTunes store पर नहीं मिलेगा अगर आप Tik Tok App download करना चहाते है तो आप सीधे तरीके से नहीं कर सकते है. यहाँ पर मेने आपको एक ऐसे ट्रिक के बारे में बताने जा रहा हु जिससे आप कभी भी अपने Android और iPhone mobile पर banned Tik tok app apk को Download कर सकते है.

India में लगभग 120 million users है जो की इस videos sharing social media platfrom का इस्तमाल करते है. लेकिन अब government के फैसले से ये सभी accounts पर ताला लग गया है. सायद आपको अब आगे से कोई Tik tok videos देखने को ना मिले. governments ने इस फैसले को क्यों लिया है इसके बारे में अच्छे से जानेंगे लेकिन उससे पहेले जानते है. 

Tik TOK क्या है. What is Tik Tok?

tik tok star in india

Tik tok एक short video creating app है जो की android और iOS platfrom के लिए आता है. इस app को china कंपनी ByteDance ने बनाया है. अपने Musical.ly का नाम तो सुना ही होगा Tik tok इसका update version है. यानि Musical.ly ने अपने new update में अपनी App का नाम change कर दिया है. और इसमें कुछ new feature भी ऐड किये गये है. 

Company ने सबसे पहले china में इसे Douyin नाम से 2015 में लौंच किया था और आज भी chinese language में Douyin नाम से यह application avilable है. आज यह दुनिया के 150 मार्केट्स से जादा जगह 75 से जादा language के साथ avilable है. 

Tik tok app अभी तक पूरी दुनिया में 800 million times download किया जा चूका है जिसमे 80 million US और करीब 120 Million India में है.

Top Indian User

  • Mr. Faisu - 15.9 Million Followers.
  • Riyaz - 7.1 Million Followers.
  • Sanket singhh - 3.6 Million Followers.
  • Jannat zubair - 15.6 Million Followers.
  • Nagmaa - 7.2 Million Followers.
  • Manjullll - 10.1 Million Followers.
  • Marunal panchal - 4.2 Million Followers.
  • Aashika bhatia - 8.0 Million Followers.
  • Avneet kaur - 10.3 Million Followers.
  • Ahsaas channa - 3.7 Million Followers.
  • Sahil Kumar SKB - creator

Tik Tok Banned in india 


Madrash high Court Tik Tok case के फैसले के बाद Google और Apple ने India region के लिए इस App को तुरंत अपने Store से remove कर दिया हलिकी की Tik Tok कंपनी ने अपने बचाब बहुत से दलीले पेश की जिसमे कंपनी ने बताया की उन्होंने करीब 6 million videos को अपने platfrom से remove कर दिया है.

Madrash high court अपने फैसले पर अरी रही है और कहा की इस app की वजह से बच्चो पर बुरा असर पर रहा है और videos पर views पाने के लिए बहुत गलत राश्ते पर जा रहे है जो की इनके future और समझ दोनों के लिए सही नहीं है.

Tik Tok apk Download करने का तरीका?

legal तरीके से अब future में सायद कभी आप इस app को google और iOS store से download कर सके क्योकि कोर्ट का फैसला बदलेगा नहीं और जब तक इस पर सुनवाई होगा तब तक market में कोई और app इसकी जगह ले चूका होगा.

But बहुत से Indians users है जिसके पास लाखो करोरो followers है तो क्या वो विडियो बनाना close कर देंगे? सायद नहीं और अगर आपको भी banned Tik tok app download करना है और देखना है की इस पर किस तरह के वीडियोस शेयर किये जा रहे थे और इसका क्या rigion है जिसकी वजह से government ने इसे ban किया तो आप direct तो नहीं लेकिन inDirect तरीके से डाउनलोड कर सकते है.

mobile पर install करने के लिए आपको tik tok apk file download करना होगा और वो कहा से करना है इसके बारे में जानते है.

internet पर गूगल play और iTunes store के अलावा भी बहुत से ऐसे stores है जहा android और iOS application होते है और यहाँ से tik tok app ही नहीं बल्कि बहुत से paid और premium apps भी बिलकुल free में मिल जाते है.

जैसे की apkpure एक website है जहा पर android के सभी apps के apk files मिल जाते है इसी तरह iOS के लिए 148Apps website है जहा पर iPhone के सभी apps मिल जाते है. यह दोनों केवल अकेले नहीं है आप इन्टरनेट पर सर्च करेंगे तो आपको हजारो ऐसे platfrom मिल जायेंगे जहा से आप tik tok apk और iOS file को डाउनलोड कर सकते है.

दोस्तों tik tok india में ban है और इस हिसाब से किसी को आगे से इसे डाउनलोड करने की जरुरत नहीं है SKB Tutorials Blog Madrash high court के फैसले का पूण रूप से समर्थन करता है. अगर कोई app जो की हमारे समझ पर गलत प्रभाव डाले उसे बन करना जरुरी है लेकिन अगर आप केवल टेस्ट करना चाहते है की इस पर किस तरह के videos share किये जाते थे तो आप tik tok apk download करके chek कर सकते है और अगर आपको कोई सुझाब देना है तो आप comment में जरुर लिखे.

No comments:

Powered by Blogger.